Latest News

कॉफ़ी विद करण 7: सारा अली खान-जान्हवी कपूर उफ़ जो हमने नहीं देखी

कॉफ़ी विद करण 7: सारा अली खान-जान्हवी कपूर उफ़ जो हमने नहीं देखी

<!–

–>

सारा अली खान के साथ जाह्नवी कपूर. (शिष्टाचार: जाह्नविकापूर)

नई दिल्ली:

करण जौहर ने अपने टॉक शो के सीजन 7 से पर्दा हटा दिया है कॉफी विद करन एक शानदार ग्रैंड फिनाले एपिसोड के साथ। इन्फ्लुएंसर और स्टैंड-अप कॉमेडियन कुशा कपिला, निहारिका एनएम, तन्मय भट्ट और दानिश सैत ने केजेओ के साथ सीटें बदली और उनसे कुछ राज खोले। कॉफ़ी अवार्ड्स के लिए जूरी के सदस्यों के रूप में, चौकड़ी ने करण जौहर से हर एपिसोड में आलिया भट्ट के “नाम-जांच” के बारे में सवाल किया, दूसरे एपिसोड में सारा अली खान पर जान्हवी कपूर के लिए “आंशिक” होने और हर सेलेब के यौन जीवन पर चर्चा की। बिना मिस के। जब निहारिका ने जोर देकर कहा कि करण जौहर सारा पर जान्हवी के प्रति पक्षपाती थे (जिसके लिए अन्य तीन जूरी सदस्य भी सहमत थे) फिल्म निर्माता ने कहा, “नहीं, यह सच नहीं है।” लेकिन सबूत के साथ निहारिका एनएम, कुशा कपिला और दानिश सैत तैयार थे।

“आपने कहा, ‘जान्हवी, तुम बहुत हॉट हो’ और ‘सारा, तुम्हारे पिताजी के साथ क्या हुआ?’ बस, बहुत दुखी सारा, ”निहारिका एनएम ने कहा। दानिश सैत ने जल्दी से कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे एक एकल माता-पिता ने पाला था, मैं रोया होता (उस स्थिति में)। वह बेचारी लड़की (सारा अली खान) कितनी मजबूत थी।” कुशा कपिला ने चिल्लाया और कहा कि “इस बारे में टिप्पणी की गई थी कि कौन अधिक गर्म है, कौन पैसे से मितव्ययी है, कौन अगला धर्म प्रोजेक्ट प्राप्त करने जा रहा है।” फिर निहारिका ने कहा, “यह सब जाह्नवी है।” उदाहरणों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। तन्मय भट ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे KJo बॉलीवुड में अधिक सफल होने का दावा करने के लिए Ormax रेटिंग का उपयोग करता है।

सभी टिप्पणियों पर हंसने वाले करण जौहर ने अपने कार्यों को सही ठहराने के लिए एक रैपिड-फायर गफ़ का खुलासा किया। “मेरे बचाव में, मैं सारा से प्यार करता हूँ। वह हमारे साथ भी काम कर रही है, वह हमारे साथ एक के बाद एक दो फीचर फिल्में कर रही है।”

करण जौहर ने साझा किया कि शूटिंग के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 सारा अली खान और जान्हवी कपूर के एपिसोड के साथ शुरू हुआ और एक तकनीकी त्रुटि के कारण, जान्हवी को रैपिड-फायर राउंड के विजेता के रूप में घोषित किया गया। केजेओ ने गड़बड़ी की फुटेज भी दिखाई। इसमें जान्हवी को उत्साहित और उत्साहित दिखाया गया जब दर्शकों ने उसे विजेता के रूप में दिखाया। सारा, जो “हैरान” थी, ने परिणामों को “बकवास” कहा और कहा कि जान्हवी बाधा के लायक नहीं थी।

करण जौहर ने खुलासा किया कि वह “हैरान” भी थे क्योंकि उनके अनुसार, सारा अली खान ने रैपिड-फायर राउंड को “नाक” किया था। हालांकि, कुछ मिनट बाद, उन्हें बताया गया कि यह एक गलती थी और सारा असली विजेता थीं। “मुझे इतना दोषी महसूस हुआ कि मैंने उसे गर्म कहना शुरू कर दिया, और उसका पूरा हिस्सा काट दिया गया, और यह पता चला कि मैं सिर्फ पक्षपात कर रहा था,” उन्होंने कहा।

के आखिरी एपिसोड में कॉफी विद करण सीजन 7फिल्म निर्माता ने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आमंत्रित नहीं होने, कुछ साल पहले चिंता से निपटने और उनके डेटिंग जीवन के लिए “नाराज” महसूस करने के बारे में भी खोला।

https://platform.instagram.com/en_US/embeds.js .

Supply hyperlink

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
कौन हैं Marie Tharp? Google ने Doodle बनाकर जिसे श्रद्धांजलि दी TOP 10 India’s Most Stunning Marriage ceremony Locations Twitter Chief Elon Musk का चौंका देने वाला बचपन सर्दियों में अपनी त्वचा का ध्यान रखने के लिए कुछ टिप्स 7 स्टार खिलाड़ी जो 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान नहीं चमके